Search: Look for:   Last 1 Month   Last 6 Months   All time
Home :: World

शी का फिलीपींस के साथ मजबूत संबंध पर जोर

IANS,    Sat, 22 Oct 2016
चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने फिलीपींस के साथ मजबूत संबंधों पर जोर देते हुए कहा कि दोनों देशों को दक्षिण चीन सागर मुद्दे पर आपसी विवादों को दूर करने की जरूरत है और इसके लिए बातचीत के तरीकों को अपनाया जाना चाहिए।

दक्षिण चीन में फिर 'सारिका' तूफान की दस्तक

IANS,    Sat, 22 Oct 2016
दक्षिण चीन में बुधवार दोपहर एक बार फिर 'सारिका' तूफान ने दस्तक दी। हालांकि यह तूफान कमजोर पड़ गया है। वहीं, हेनान प्रांत में इस तूफान के कारण आंधी और भारी बारिश हुई। वहां मंगलवार सुबह इसने दस्तक दी थी। तूफान ने गुआंग्शी झुआंग स्वायत्त क्षेत्र के दोंगशिंग शहर में बुधवार को दोपहर 2.10 बजे दूसरी बार दस्तक दी। इस दौरान हवा की रफ्तार 90 किलोमीटर प्रतिघंटा रही।

संयुक्त राष्ट्र ने उत्तर कोरिया के मिसाइल परीक्षण की निंदा की

IANS,    Sat, 22 Oct 2016
संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने उत्तर कोरिया द्वारा किए गए असफल बैलिस्टिक मिसाइल परीक्षण की कड़ी निंदा की। दक्षिण कोरिया की सेना ने बताया कि उत्तर कोरिया ने मध्यम दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया था, जो असफल रहा।

क्रूज एक उदार अभिनेता : एडवर्ड ज्विक

IANS,    Sat, 22 Oct 2016
फिल्मकार एडवर्ड ज्विक का कहना है कि अभिनेता टॉम क्रूज एक उदार अभिनेता हैं और वह अपने सह-कलाकारों को सहज महसूस कराते हैं। ज्विक और क्रूज फिल्म 'जैक रीचर : नेवर गो बैक' में काम करने के लिए एक बार फिर साथ आए हैं। इसमें क्रूज के साथ अभिनेत्री कोबी स्मल्डर्स भी हैं।

मेरे पिता चुनाव के नतीजे स्वीकार करेंगे : इवांका ट्रंप

IANS,    Sat, 22 Oct 2016
अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने बुधवार को कहा कि उनके पिता 'सही काम करेंगे', फिर चाहे वह चुनाव जीतें या नहीं। वह आठ नवंबर के चुनाव के नतीजों को स्वीकार करेंगे।

More Stories
   14   15   16   17   18   19   20   21   22   23   24   25   26   27   28   29   30   31   32     

Ads:

Excellent Hair Fall Treatment
Careers | Privacy Policy | Feedback | About Us | Contact Us | | Latest News
Copyright © 2015 NEWS TRACK India All rights reserved.