Search: Look for:   Last 1 Month   Last 6 Months   All time

जानिए भारत इंग्लैंड टेस्ट मैच का तीसरे दिन का पूरा विवरण

NI Wire,    Fri, 11 Nov 2016
सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे दिन के मैच में मुरली विजय 126 और चेतेश्वर पुजारा 124 की शानदार शतकीय पारियों की मदद से मेजबान टीम भारत नें इंग्लैंड के 537 रनों का पीछा करते हुए दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में चार विकेट गंवाकर 319 रन बना लिए है। और कप्तान विराट कोहली 26 रन पर खेल रहे है।

महिला क्रिकेट में भारत की शानदार जीत

NI Wire,    Thu, 10 Nov 2016
वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेले जा रहे आईसीसी महिला चैम्पियनशिप मे भारत ने गुरूवार को पहला एकदिवसीय मैच अपने नाम कर लिया है। तीन एक दिवसीय मैच श्रृंखला का आज पहला मैच मुलापद के गोकाराजु लैला गंगाराजु एसीए मैदान में खेला गया। जिसमें टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से मैच हराकर कर पहली जीत हासिल की।

राॅबिन पीटरसन ने क्रिकेट को कहा अलविदा

NI Wire,    Wed, 9 Nov 2016
दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी रॉबिन पीटरसन ने बुधवार को क्रिकेट से अलविदा कह दिया। राॅबिन पीटरसन ने क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास लेने की घोषणा की है। बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज पीटरसन ने 2002 में चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ मैच से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शुरूवात की थी।

लन्च ब्रेक के बाद तक इंग्लैंड ने 176 रन बनाकर गंवाए 3 विकेट

NI Wire,    Wed, 9 Nov 2016
भारत और इंग्लैंड के बीच शुरु हुए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। यह मैच ने सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम राजकोट में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक ने कहा कि भारत की सभी पिचों के अनुसार यह पिच भी भारतीय अंदाज की दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली पहली बार घरेले मैदान में टॉस हारे हैं।

चीन ने किया बिटबर्गर ओपन खिताब अपने नाम, भारत चूका

NI Wire,    Mon, 7 Nov 2016
भारत रविवार को बिटबर्गर ओपन खिताब जीतने से एक बार फिर चूक गया है। प्रतियोगिता का फाइनल मैच भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा और चीन के खिलाड़ी शी यूकी के बीच खेला गया था। इस प्रतियोगिता में बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा को शी यूकी ने मात देकर खिताब अपने नाम कर लिया।

More Stories
   1   2   3   4   5   6   7   8   9   10   11   12   13   14   15   16   17   18   19     

Ads:

Excellent Hair Fall Treatment
Careers | Privacy Policy | Feedback | About Us | Contact Us | | Latest News
Copyright © 2015 NEWS TRACK India All rights reserved.