Excellent Hair Fall Treatment
Search: Look for:   Last 1 Month   Last 6 Months   All time

अंधेरे में है यूपी की बिजली व्यवस्थाः पीयूष गोयल

Lucknow, Fri, 10 Feb 2017 NI Wire

उत्तर प्रदेश में बिजली की बेहतर व्यवस्था न होने को लेकर गुरूवार को केंद्रीय उर्जा एवं कोयला मंत्री पीयूष गोयल अखिलेश सरकार की निंदा की।

लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत में केन्द्रीय मंत्री ने यूपी में 24 घंटे बिजली देने में प्रदेश सरकार की ओर सहायता न किए जाने पर चिंता व्यक्त की। मंत्री का आरोप है कि उत्तर प्रदेश में धर्म और जाति के आधार पर बिजली बांटी जा रही है।

गोयल ने कहा कि केन्द्र सरकार ने प्रदेश के लिए 24 घंटे की बिजली की व्यवस्था कर दी है तब अखिलेश सरकार इस व्यवस्था का लाभ क्यों नहीं उठा रहें।

प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए मंत्री ने कहा कि नीटू-दीपू कौन है? जिनके हाथों में एलईडी बल्बों में घोटाले की छूट दी गयी।

गोयल ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस एलईडी बल्ब को 310 रूपये में खरीदती थी तो वहीं भारतीय जनता पार्टी सरकार 38 रूपये में एलईडी बल्ब खरीदे।

पीयूष गोयल ने कहा कि यूपी में 24 घंटे बिजली उपलब्ध है। अखिलेश सरकार को जितनी बिजली चाहिए वह उतनी बिजली 2.85 रूपये प्रति यूनिट के हिसाब से खरीद सकते है।


गौरतलब है कि इससे पहले मंत्री ने मुरादाबाद सांसद ने प्रधानमंत्री कार्यालय पर शिकायत की थी कि प्रदेश में जाति और धर्म के आधार पर बिजली कनेक्शन दिए जाते है।

इसे गंभीरता से लेते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से एक उच्च स्तरीय समिति का गठन कर जांच के आदेश दिए गए। जांच में शिकायत सही पाई गई।


.


LATEST IMAGES
New dynamic facade lighting system at North Block and South Block
PM Modi witnessing the new dynamic facade lighting of North and South Blocks
PM Modi visiting an exhibition on theme
PM Modi inaugurating Nanaji Deshmukh Plant Phenomics Centre
PM Modi paying floral tributes to Nanaji Deshmukh
Post comments:
Your Name (*) :
Your Email :
Your Phone :
Your Comment (*):
  Reload Image
 
 

Comments:


 

OTHER TOP STORIES


Excellent Hair Fall Treatment
Careers | Privacy Policy | Feedback | About Us | Contact Us | | Latest News
Copyright © 2015 NEWS TRACK India All rights reserved.