Search: Look for:   Last 1 Month   Last 6 Months   All time

कटक में भारत की शानदार जीत, सीरीज किया अपने नाम

NI Wire,    Fri, 20 Jan 2017
भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीन एकदिवसीय श्रृंखला का दूसरा मैच गुरूवार को भारत ने शानदार जीत दर्ज करते हुए श्रृंखला भी अपने नाम कर लिया। कटक में खेले गए इस मैच में भारत ने इंग्लैंड को हराकर कर श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बना ली है।

श्रृंखला पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

NI Wire,    Thu, 19 Jan 2017
भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहें एकदिवसीय श्रृंखला का दूसरा मैच आज कटक में खेला जाएगा। इस पहले खेले गए पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

पूर्व कप्तान गांगुली को मिली जान से मारने की धमकी

NI Wire,    Tue, 10 Jan 2017
इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम विश्व पटल में चर्चा का विषय बना हुआ था कि इस बाबत सोमवार को पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को किसी अज्ञात स्रोत द्वारा जान से मारने की धमकी मिलने के बाद एक बार फिर बीसीसीआई चर्चा का विषय बन गया है।

Kohli reveals, Dhoni saved him many times from getting dropped

NI Wire,    Sat, 7 Jan 2017
After Mahendra Singh stepped down as the skipper of Indian Cricket team from One Day Internationals and Twenty-20 Internationals, Virat Kohli was appointed as new skipper of the Indian team of all formats of the game paid tributes to Dhoni.

विराट टीम इंडिया के नए सेनापती, युवराज की वापसी

NI Wire,    Fri, 6 Jan 2017
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के स्तिफे के बाद से लगातार नजर में रही टीम इंडिया की कप्तानी आखिरकार उम्मीदों के मुताबित विराट कोहली के पाले में गयी। इंग्लैण्ड के साथ होने वाले आगामी एकदिवसीय और तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला से भारतीय क्रिकेट की कमान विराट कोहली सम्हालेंगे । इसी के साथ विराट कोहली क्रिकेट के तीनो प्रारूपों के लिए भारतीय टीम के कप्तान बन गये हैं।

More Stories
   1   2   3   4   5   6   7   8   9   10   11   12   13   14   15   16   17   18   19     

Ads:

Excellent Hair Fall Treatment
Careers | Privacy Policy | Feedback | About Us | Contact Us | | Latest News
Copyright © 2015 NEWS TRACK India All rights reserved.