Search: Look for:   Last 1 Month   Last 6 Months   All time

ट्विंकल पेश करने जा रही हैं अपनी दूसरी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद'

NI Wire,    Tue, 15 Nov 2016
बॉलीवुड अभिनेत्री से बनी इंटीरियर डिजाइनर और अब लेखिका के सफर की शुरूआत कर चुकीं ट्विंकल खन्ना का मानना है कि उपन्यासों यानी फिक्शन पर आधारित फिल्में बनाने का विचार काफी अच्छा होता है। इस विषय पर ट्विंकल ने मीडिया से कहा कि "मुझे लगता है कि उपन्यासों पर फिल्में बनाना अच्छा है, क्योंकि इससे फिल्म को और कुछ नहीं तो अच्छी कहानी तो मिलती ही है।"

मेरी देश भक्ति से लोगों को तकलीफ हैः अनुपम खेर

NI Wire,    Tue, 15 Nov 2016
बॉलीवुड के प्रख्यात अभिनेता अनुपम खेर ने सोमवार को कहा कि जब हम देशभक्ति की बात करते है तो लोगों को तकलीफ क्यों होती है। खेर राजधानी के विधानसभा परिसर में चल रहे तीन दिवसीय लोक-मंथन के समापन समाहरोह में पहुंचे थे।

दिल चाहता है का सीक्वल होगा बेहद रोमांचक: फरहान खान

NI Wire,    Sat, 12 Nov 2016
बाॅलीवुड के जहां एक तरफ अनोखी कहानियां दर्शको के मनोरंजन का विषय बन रही है वहीं दूसरी ओर पुरानी फिल्मों के सीक्वल बनाने में भी फिल्म निर्माता कोई कसर नही छोड़ रहें है। ऐसा ही कुछ करने वाले है अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर।

राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में शिरकत करेंगे इरफान खान

NI Wire,    Sat, 12 Nov 2016
हिन्दी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता इरफान खान आने वाले 14 नवंबर को चिल्ड्रन्स फिल्म सोसायटी की ओर से आयोजित राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव में मौजूद रहेंगे। इतना ही नही अपने गृहनगर में आयोजित इस महोत्सव में अपनी उपस्थिति दर्ज कर समर्थन भी देंगे।

अश्लील संगीत से देश पर गहरा प्रभाव पडता है: जावेद अख्तर

NI Wire,    Fri, 11 Nov 2016
हिन्दी सिनेमा जगत की फिल्मों में अश्लील गानों को लेकर कवि और गीतकार जावेद अख्तर ने कहा कि फिल्मों का लोगों पर गहरा प्रभाव पड़ता है। ऐसे में अभद्र संगीत से पूरा देश प्रभावित होता है।

More Stories
   3   4   5   6   7   8   9   10   11   12   13   14   15   16   17   18   19   20   21     
Excellent Hair Fall Treatment
Careers | Privacy Policy | Feedback | About Us | Contact Us | | Latest News
Copyright © 2015 NEWS TRACK India All rights reserved.