Search: Look for:   Last 1 Month   Last 6 Months   All time

ब्याज दरों में हो सकती है कटौती

NI Wire,    Tue, 6 Dec 2016
प्रधानमंत्री के नोटबंदी फैसले के बाद भारतीय रिजर्व बैंक बुधवार को पहली बार अपनी द्विमासिक मौद्रिक नीति समीक्षा की घोषणा करेगा। इसमें ब्याज दरों में कटौती की संभावना जताई जा रही है।

नोटबंदी से डिजिटल बैंकिंग को मिला बढ़ाया: एसबीआई

NI Wire,    Mon, 5 Dec 2016
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महात्वाकांक्षी योेजना डिजिटल इंडिया को अब भारतीय स्टेट बैंक आॅफ इंडिया एक नया रूप देने जा रही है। डिजिटल इंडिया को एक और कदम बढ़ाते हुए एसबीआई ने दावा किया है कि अगले कुछ सालों में संपूर्ण बैंकिंग सेवाएं डिजिटल हो जाएंगी।

आधार दरों में कटौती कर सकता है रिजर्व बैंक

NI Wire,    Sat, 3 Dec 2016
ऐसे समय में जब देश नोटबंदी से गुजर रहा है, भारतीय रिजर्व बैंक सात दिसंबर को होनेवाली अपनी अगली बैठक में ब्याज दरों में 50 आधार अंकों की कटौती का फैसला कर सकता है। एचडीएफसी के उपाध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी केकी मिस्त्री का यह मानना है।

जानिये कैसा रहा बीते सप्ताह का शेयर बाजार

NI Wire,    Sat, 3 Dec 2016
बीते सप्ताह देश में विमुद्रिकरण और अन्य कई आर्थिक नीतियों में परिवर्तनो से आर्थिक जगत में उथल मची रही। हालांकि नोटबंदी का शेयर बाजार पर पूरा असर नहीं माना जा सकता फिर भी अपेक्षाकृत पिछले सप्ताह बाजार में गिरावट दर्ज की गयी है।

यूनियन ने मांगे आरबीआई से नकदी आपूर्ति का विवरण

NI Wire,    Sat, 3 Dec 2016
नोट बंदी के बाद से लगातार बैंको पर बढ़ते दबाव के कारण शुक्रवार को बैंकों के संगठनो ने आरबीआई से बैंकों को आपूर्ति की जाने वाली राशि का विवरण सार्वजनिक करने की मांग की है। जहां एक तरफ बैंक को अपने ग्राहकों की असुविधा दूर करने के लिये दिन रात एक करने पड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बैंकों को कम धन राशि निर्गत करने का आरोप जनता से लगता रहा है।

More Stories
   1   2   3   4   5   6   7   8   9   10   11   12   13   14   15   16   17   18   19     
Excellent Hair Fall Treatment
Careers | Privacy Policy | Feedback | About Us | Contact Us | | Latest News
Copyright © 2015 NEWS TRACK India All rights reserved.